नहीं रही सुषमा स्वराज – Nahi Rahi Sushma Swaraj – Senior Bjp Leader Sushma Swaraj Dead At 67

Sushma swaraj death news, Sushma Swaraj dies at 67

0
309
Sushma Sawraj Dath
Sushma Sawraj Dath

नहीं रही सुषमा स्वराज – Nahi Rahi Sushma Swaraj – Senior Bjp Leader Sushma Swaraj Dead At 67

Sushma Swaraj News:Nahi Rahi Sushma Swaraj

दोस्तों बहुत ही दुःख के साथ बताना पड़ रहा है की अब हमारे बीच हमारी पूर्व विदेश मंत्री और कई बार मंत्री और  विधायक रह चुकी एक पर्तिभाशाली महिला श्रीमती सुषमा स्वराज अब नही रही, श्रीमती सुषमा स्वराज को आज रात 9:00 बजे अचानक घबराहट होने की वजह से दिल का दोरा पड़ा तो उनको AIIMS में भर्ती करवाया गया लेकिन 5 डॉक्टर की टीम के भरपूर पर्यास के बाद भी श्रीमती सुषमा स्वराज को बचाया नही जा सका और 10 बजकर 45 मिनट पर श्रीमती सुषमा स्वराज ने अंतिम साँस ली.

आपको बता दे की बीमारी के चलते ही श्रीमती सुषमा स्वराज ने गत २०१९ के चुनाव में हिस्सा नही लिया था और हालत खराब होने से 2 घंटे पहले भी श्रीमती सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को धारा 370 के एतहासिक जीत पर बधाई देते हुए कहा की मुझे इस दिन का बहुत दिनों से इंतजार था.

Sushma Sawraj Dath
Sushma Sawraj Death

Sushma Sawraj Died

BJP नेता और पूर्व विदेश मंत्री, 67 वर्षीय, सुषमा स्वराज, का निधन अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में मंगलवार की शाम दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता को 10:15 बजे एम्स लाया गया और सीधे आपातकालीन वार्ड में ले जाया गया।

सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को उनके घर, धवन दीप बिल्डिंग, नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में ले जाया गया है। बुधवार को दोपहर 12 बजे, उनके पार्थिव शरीर को भाजपा के मुख्यालय में ले जाया जाएगा और अंतिम संस्कार दोपहर 3 बजे लोधी रोड इलेक्ट्रिक श्मशान में किया जाएगा।

@PM_Narendra_Modi took to twitter to condole her death “Sushma Ji’s demise is a personal loss. She will be remembered fondly for everything that she’s done for India. My thoughts are with her family, supporters and admirers in this very unfortunate hour. Om Shanti.

sushma swaraj twitter

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here